Follow Us:

नेशनल किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता में दमखम दिखायेगी कुल्लू की नैंसी

समाचार फर्स्ट डेस्क |

कुल्लू जिला के शमशी की नैंसी शर्मा ने राज्य स्तरीय किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता में दूसरा स्थान हासिल किया है। अब उनका नेशनल किक बाक्सिंग प्रतियोगिता का रास्ता भी साफ हो गया है। वह पांच सितंबर को छतीसगढ़ के रायपुर में होने वाली नेशनल किक बाक्सिंग प्रतियोगिता में हिस्सा लेगी। 

गौरतलब है कि मंडी जिला के सुंदरनगर में 19-20 अगस्त को आयोजित राज्य स्तरीय किक बाक्सिंग प्रतियोगिता में कुल्लू जिला के शमशी की नैंसी शर्मा ने एक गोल्ड व एक सिलवर मेडल जीत कर अपनी खेल प्रतिभा का लोहा मनवाते हुये प्रदेश भर में दूसरा स्थान हासिल किया है। जबकि इससे पूर्व नैंसी आठ गोल्ड मेडल सहित 13 मेडल जीतने के साथ वह ब्लैक बैल्ट का खिताब भी हासिल कर चुकी है। 

नैंसी ने बताया कि वह नेशनल किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता में भी बेहतर प्रदर्शन करके गोल्ड मेडल हासिल करेगी। नैंसी की इस उपलब्धी पर कुल्लू किक बाक्सिंग एसोसियेशन के प्रधान रणवीर ठाकुर, अकादमी ऑफ मार्शल आर्ट के चेयरमैन किशन ठाकुर व महासचिव विपिन चंदेल, कुल्लू सांईस स्कूल के एमडी व प्राध्यापकों सहित ब्राहमण सभा के अध्यक्ष मनमोहन गौतम, ओमप्रकाश शर्मा, कुलदीप शर्मा, विमला शर्मा सहित विभिन्न वर्गों के लोगों ने भी उसे बधाई दी है।