Follow Us:

इंटक प्रदेश अध्यक्ष हरदीप बाबा पर जानलेवा हमला, गंभीर हालत में PGI रेफर

पी. चंद, शिमला |

इंटक प्रदेश अध्यक्ष हरदीप बाबा पर जानलेवा हमला हुआ है। उन्हें गंभीर हालत में पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक हरदीप बाबा गुरूवार सुबह अपनी गाड़ी से काम पर निकले थे। परवाणू सेक्टर-4 में पहुंचने पर कुछ लोगों ने हरदीप बाबा की गाड़ी रोकी और उन्हें बाहर खींच लिया।

हमलावरों ने गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए और बाद में हरदीप बाबा को सड़क पर भी बुरी तरह घसीटा और मारपीट की। हरदीप बाबा को टांगों और सिर में गंभीर चोटें आई हैं। हमलावर बाद में मौके से फरार हो गए। आसपास के लोगों ने हरदीप को परवाणू अस्पताल पहुंचाया।

जहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उनकी गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया है। बता दें कि हरदीप बाबा परवाणू ट्रक यूनियन के अध्यक्ष भी हैं। घटना के बाद से परवाणू में माहौल बेहद तनावपूर्ण हो गया है। परवाणू ट्रक यूनियन हरदीप बाबा पर हमले से बेहद आहत है।

एसपी मधुसूदन ने कहा कि सुरक्षा के लिहाज से परवाणू में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। हालात पर पूरी नजर रखी जा रही है। हमलावरों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। मामले की जांच की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि बाबा हरदीप सिंह बीजेपी के खिलाफ नालागढ़ से चुनाव लड़ चुके हैं और इससे पहले भी उन पर कई बार हमले हो चुके हैं। लेकिन यह हमले क्यों हुए इन कारणों का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है।