Follow Us:

अपना आशियाना देखने शिमला पहुंची प्रियंका गांधी, नवरात्रों में कर सकती हैं गृह प्रवेश

समाचार फर्स्ट डेस्क |

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की बेटी प्रियंका गांधी छराबड़ा में बन रहे आलीशान मकान में इस बार के नवरात्रों में गृह प्रवेश कर सकती हैं। अगर सब कुछ सही रहा तो प्रियंका अपने परिवार के साथ नए घर में नवरात्रों में गृह प्रवेश करेंगी।
सूत्रों से मालूम हुआ है कि सोमवार दोपहर बाद प्रियंका गांधी पहाड़ी शैली में छराबड़ा में निर्माणाधीन आशियाने का जायजा लेने आर्केटेक्ट के साथ पहुंचीं और उनके साथ पार्टी के स्थानीय नेता भी मौजूद रहे।

प्रियंका गांधी निर्माणाधीन मकान को लेकर लंबे समय तक चर्चा करती रहीं और उन्होंने आर्के टेक्ट के साथ विचार-विमर्श भी किया। माना जा रहा है कि भवन निर्माण को अंतिम रूप दिया जा रहा है ताकि नवरात्रों में विधिवत रूप से गृह प्रवेश किया जा सके।

उल्लेखनीय है कि प्रियंका गांधी पिछले कई साल से अपने आशियाने का निर्माण करवा रही हैं। इस भवन निर्माण की शैली को लेकर दो बार प्रियंका गांधी आपत्ति जता चुकी हैं। दो बार भवन का ढांचा खड़ा कर दिया गया था परंतु यह शैली पसंद न आने पर नए सिरे से मकान तैयार कराया गया है।

इस भवन को पहाड़ी शैली में तैयार किया गया है। इस मकान की छत पर हिमाचली स्लेटों की छत तैयार कराई है। इसके अलावा भवन निर्माण के लिए लकड़ी का इस्तेमाल काफी किया है।