Follow Us:

कुल्लू : सैंज घाटी में IPH विभाग के टैंक में मिला युवक का शव

गौरव, कुल्लू |

कुल्लू की सैंज घाटी के दनोगी पंचायत के अप्परनाही के जंगल में आईपीएच विभाग के टैंक के अंदर युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दनोगी पंचायत के जंगल में आईपीएच विभाग के टैंक में शव पड़ा हुआ था जिसकी सूचना स्थानीय वार्ड पंच ने दी और उसके बाद मौके पर पहुंच कर पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को टैंक से बाहर निकाला और अपने कब्जे  लेकर छानवीन शुरू कर दी है।

इस केस इंवेस्टीगेशन ऑफिसर एसआई नारायण ने बताया कि मौके पर देखने लग रहा है कि आईपीएच विभाग के टूटे ढक्कन को हटाकर टैंक में  युवक का शव पड़ा हुआ था। उन्होंने कहा कि  मृतक के शव की पहचान 28 वर्षीय रोशन लाल तांदी गांव धाऊगी पंचायत निवासी के रूप में हुई। जिसके शव को पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बंजार अस्पताल पहुंचाया है। मामले जांच चल रही है।

एसआई ने कहा कि  युवक अप्परनाही गांव में मजदूरी का काम करता था और काम खत्म होने के बाद घर नहीं पहुंचा तो परिवार ने इसकी तलाश शुरू कर दी थी। जिसके बाद ग्रामीणों टैंक शव पड़ा हुआ मिला। एएसपी कुल्लू राज कुमार चंदेल ने बतायाकि पुलिस ने मामले में धारा 174 के तहत मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है और मामले में सभी पहलुओं को देखते हुए जांच आगे बढ़ाई जा रही है।