Follow Us:

हरदीप बावा को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

समाचार फर्स्ट डेस्क |

परवाणु शहर में बीते 27 सितम्बर को इंटक के प्रदेशअध्यक्ष हरदीप सिंह बावा पर जानलेवा हमले के बाद भी परवाणु में यूनियन विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब दोबारा बावा हरदीप को जान से मारने की धमकी मिल रही है। इस बारे में हरदीप सिंह बावा ने पुलिस थाना परवाणु में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति ने उन्हें फोन पर जान से मरने की धमकी दी है।

हरदीप ने शिकायत में कहा कि 27 सितम्बर को हमला होने के बाद वह पीजीआई चंडीगढ़ में भर्ती थे। इस दौरान 6 अक्तूबर को उनके मोबाइल पर फोन आया। फोन करने वाले ने मुझे धमकाया कि—-

''तुमने मेरी गाडिय़ां तोड़ी हैं और ये मत सोचना कि हम डर जाएंगे। इस बार तो तू बच गया लेकिन अगली बार तेरा पक्का काम करेंगे। तुझे छोड़ेंगे नहीं। या तो यूनियन छोड़कर यहां से चला जा नहीं तो तुझे जान से मार देंगे। ये मत सोचना कि हमारे लोग पुलिस में पेश हो गए हैं लेकिन अभी हम बाहर हैं। अपना इंतजाम कर ले''…..। बावा की इस शिकायत पर पुलिस तफ्तीश में जुट गई और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इन सबके पीछे किसका हाथ है।

डीएसपी परवाणु अजय राणा ने बताया कि हरदीप सिंह बावा की ओर से थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है, जिसमें उन्हें किसी व्यक्ति द्वारा जान से मारने की धमकी देने की बात कही गई है। पुलिस छानबीन कर रही है। जिस व्यक्ति का जिक्र किया है उसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।