Follow Us:

बिलासपुर में जानलेवा बना डेंगू, BJP नेता की मौत

समाचार फर्स्ट |

बिलासपुर में लगातार बढ़ता डेंगू का प्रकोप अब जानलेवा होता जा रहा है। बिलासपुर के रहने वाले बीजेपी नेता सुभाष चंदेल की डेंगू की चपेट में आने से मौत हो गई। हालांकि, सुभाष चंदेल शिमला में व्यापार करते हैं लेकिन जब वे अपने घर बिलासपुर(मल्यावार) गए तो वहां वे डेंगू के श़िकार हो गए थे। उनका उपचार बिलासपुर में चला और बाद में शिमला रेफर कर दिया गया। हालत में सुधार न होने के चलते उन्हें PGI रेफर कर दिया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

सुभाष चंदेल शिमला में भाजयुमो के मंडल अध्यक्ष रह चुके हैं और वे BJP के बड़े नेताओं के काफी क़रीबी माने जाते हैं। याद रहे कि बिलासपुर में पिछले 6 महीने से डेंगू ने आतंक मचा रखा है। पूरे प्रदेश में बेकाबू होते डेंगू से अब तक 5 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, सरकार की ओर से रोकथाम के लिए कई अभियान भी चलाए गए हैं, लेकिन ये सारे अभियान फिलहाल फ़ेल साबित होते नज़र आ रहे हैं।

बिलासपुर में डेंगू ने तोड़ा रिकॉर्ड!

बिलासपुर में अभी तक डेंगू के 1590 मामले सामने आ चुके हैं। इसके अलावा सोलन से 1339 लोगों में डेंगू के मामलों की पुष्टि हुई है। वहीं मंडी से 464, कांगड़ा से 79, ऊना से 20, शिमला और सिरमौर से 16-16 मामले सामने आए हैं।जबकि हमीरपुर से 7, और चंबा से 4 डेंगू के मामले सामने आ चुके हैं। स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार 5 अक्तूबर तक पूरे सूबे में डेंगू के 3575 मामले सामने आ चुके हैं।