Follow Us:

धर्मशाला: वार्ड नंबर 3- 4 में गेट लगाने पर हंगामा, MC मेयर को सौंपी शिकायत

मृत्युंजय पुरी, धर्मशाला |

स्मार्ट सिटी धर्मशाला के एमसी वार्ड नंबर 3 और 4 को तिब्बतन लाईब्रेरी से होकर जाने वाले रास्ते पर गेट लगाने के लिए शनिवार को खूब हंगामा हुआ। स्थानीय लोगों के विरोध के बावजूद तिब्बती प्रशासन सड़क पर गेट लगाकर इसे बंद करने की फिराक में हैं। इस रोड के बंद होने से वार्ड के करीब 5000 लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। इससे पूर्व भी तिब्बती प्रशासन ने इस रोड पर चेन लगाकर इसे बंद किया था।

जानकारी के अनुसार, शनिवार मुख्य रोड के समीप गेट लगाकर इसे बंद करने का काम किया जा रहा था। स्थानीय लोगों ने इसकी शिकायत नगर निगम धर्मशाला को की। साथ ही पुलिस थाना मक्लोडगंज में भी रास्ता रोकने की शिकायत सौंपी गई है।

दो दर्जन टैक्सी चालकों की रोड में लग रही गाड़ियां
वार्ड नंबर-तीन और चार के करीब दो दर्जन युवाओं का टैक्सी चलाकर रोजगार चल रहा है। तिब्बतन लाईब्रेरी रोड बंद होने से टैक्सी रोड पर लगानी पड़ रही है। इससे पुलिस उनकी टैक्सियों के चालान काटकर दंडित कर रही है। टैक्सी चालकों का कहना है कि रास्ता बंद होने से उन्हें टैक्सी खड़ी करने के लिए स्थान नहीं बचा है।

गेट लगाने पर होगी कानूनी कार्रवाई
एमसी धर्मशाला के मेयर, देवेंद्र जग्गी का कहना है कि तिब्बतन लाईब्रेरी में रोड बंद करने की स्थानीय ‌लोगों की शिकायत आई है। एमसी कर्मचारियों ने मौके पर जाकर गेट का काम बंद करवाया है। काम बंद नहीं किया गया, तो इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।