Follow Us:

नोटबंदी पर कांग्रेस के प्रदर्शन को CM ने बताया ‘हो-हल्ला’

पी. चंद, शिमला |

नोटबंदी पर कांग्रेस के प्रदर्शन को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने 'शोर-शराबा' करार दिया है। अपने गृह क्षेत्र में जयराम ठाकुर ने कहा कि नोटबंदी के नाम पर कांग्रेस के लोग बेवजह हो-हल्ला करने में लगे हैं। उन्हें ये तक मालूम नहीं कि नोटबंदी से दबा हुआ पैसा बैंकों में आया और आज उसी पैसे से देश-प्रदेश के विकास कार्य हो रहे हैं।

नाटी पर हो रहे बवाल को लेकर जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पर चुटकी ली। उन्होंने कहा कि आज सराजी सीएम की नाटी में पूरा प्रदेश झूम रहा है। जयराम ठाकुर ने कहा कि विरोधियों को यह समझ लेना चाहिए कि सराजी नाटी एक बार जब शुरू हो जाती है तो समाप्त होने का नाम नहीं लेती। कांग्रेस तो पहले दिन से सवाल उठा रही है, लेकिन उनके हिसाब अब उल्टा पड़ रहा है।

खुद के बताया प्रदेश के बेस्ट सीएम!

इस दौरान जयराम ठाकुर को केंद्र से मिलने वाले पैसे पर खुद को सबसे ऊपर रखा। जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस को विकास के लिए आए पैसों को अपनी जेब में डालने की आदत है और यही कारण है कि उन्हें केंद्र से प्रदेश को मिल रही सौगातें नजर नहीं आती। प्रदेश के इतिहास में वे पहले ऐसे सीएम हैं, जिन्होंने इतने छोटे से कार्यकाल में प्रदेश के विकास के लिए नौ हजार करोड़ की सौगातें लाई हैं। उन्होंने कहा कि विपक्ष बार-बार उनके दिल्ली दौरों को लेकर सवाल उठा रहा है और पूछ रहा है कि केंद्र से लाया पैसा कहां है…??