Follow Us:

अंब : महिला ने युवक पर लगाया 16 साल की बेटी के साथ दुराचार का आरोप

रविंद्र, ऊना |

जिला ऊना के उपमंडल अंब की एक महिला ने गांव के युवक पर 16 साल की बेटी के साथ दुराचार का आरोप लगाया है। महिला ने युवक के परिजनों पर भी बेटी को बहला फुसलाकर भागाने की शिकायत पुलिस थाना अंब में देने के बाद एसपी ऊना को दी है। महिला ने एसपी ऊना को शिकायत देते हुए जांच अधिकारी पर भी कार्रवाई न करने की बात कही है।

महिला ने एसपी ऊना को बताया कि 10 नवंबर को गांव का एक युवक अपने परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर मेरी बेटी को भगा ले गया। इसकी शिकायत पुलिस थाना अंब में भी की थी। महिला ने बताया कि शिकायत के बाद हमने अपने स्तर पर बेटी की तलाश शुरू की तो पता चला कि बेटी युवक के रिशतेदार के घर में है। फिर इसकी सूचना पुलिस को दी और बेटी को वापिस लाने की बात कही, इस पर जांच अधिकारी ने कहा कि आपकी बेटी ने अपनी मर्जी से शादी की है। मैं न तो आपकी लड़की से आपको मिलवाऊंगा और न ही आपके सुपुर्द करूगां। इतना ही नहीं आपकी शिकायत पर कोई कार्रवाई भी नहीं करूगां।

मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक दिवाकर शर्मा ने बताया कि मामले की जांच को थाना प्रभारी अंब के सुपुर्द कर दिया गया है। युवती की सही उम्र का पता लगाया जा रहा है। इस पर पुलिस काम कर रही है। उन्होंने कहा कि जो भी कानूनन कार्रवाई बनती होगी, उस पर कार्य किया जाएगा।