Follow Us:

शिमला: मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने ऐसे किया भंडाफोड़

पी. चंद, शिमला |

राजधानी शिमला में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। सूचना के अनुसार शहर के स्कैंडल प्वाइंट के पास एक मसाज पार्लर की आड़ में पिछले काफी समय से जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। पुलिस ने जाल बिछा कर शनिवार को पार्लर में दबिश देकर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया।

पुलिस ने पार्लर से 6 लड़कियों समेत पार्लर में काम कर रहे कर्मचारियों को हिरासत में लिया है। सभी लड़कियां बाहरी राज्यों की बताई जा रही हैं। इसमें एक विदेशी युवती भी शामिल हैं। हिरासत में ली गई युवतियों में एक थाइलैंड, दो मणिपुर और तीन दिल्ली की हैं।

ये पूरी कार्रवाई एडीएम कानून एवं व्यवस्था प्रभा राजीव की मौजूदगी में डीएसपी सिटी दिनेश शर्मा की अगुवाई में की गई। इस दौरान डीएसपी मुख्यालय प्रमोद शुक्ला सहित दो महिला कांस्टेबल भी मौजूद रहीं। हिरासत में ली गई युवतियों से विदेशी करंसी भी बरामद हुई है।

पुलिस ने ऐसे किया भंडाफोड़

जानकारी के अनुसार पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मसाज पार्लर पर रेड करने की योजना बनाई। इसके लिए पुलिस ने पहले एक व्यक्ति को ग्राहक बनाकर नोटों के साथ पार्लर में भेजा और नोटों पर लगे क्रमांक नंबर नोट कर किए। ग्राहक को एक खुफिया इलेक्ट्रॉनिक चिप भी दिया गया।

इसी दौरान पुलिस ने पार्लर में दबिश दी। हिरासत में ली गई युवतियों से उन्हीं सीिरयर नंबर के नोट बरामद हुए जो पुलिस ने ग्राहक को दिए थे। इस धंधे में और किन लोगों के तार जुड़े है पुलिस की जांच कर रही है। पुलिस आरोपियों से मामले में गहन पूछताछ कर रही है। डीएसपी सिटी दिनेश शर्मा ने मामले की पुष्टि की।