Follow Us:

हिमाचल की बेटी रुचि के नाम रहा ‘प्रिंसेस ऑफ मिस एशिया यूनिवर्स’ का ख़िताब

रविंद्र, ऊना |

ऊना के गांव मलाहत में रहने वाली रुचि भाटिया ने मॉडलिंग के क्षेत्र में अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज की है। रुचि भाटिया ने चंडीगढ़ में हो रहे इंपीरियल मॉडल मिस एशिया यूनिवर्स 2018 का खिताब अपने नाम कर लिया है। इस प्रतियोगिता में देश ही नहीं बल्कि विदेश से मॉडल्स ने हिस्सा लिया था, लेकिन रुचि भाटिया ने अपनी अदाओं का जादू बिखेरते हुए जीत हासिल की।

रुचि भाटिया की इस उपलब्धि पर जहां मलाहत में खुशी का माहौल है, वहीं रुचि के माता-पिता और परिवार के सदस्य भी काफी खुश हैं। रुचि भाटिया के पिता जीवन कुमार भाटिया पुलिस विभाग में इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत हैं और वर्तमान में मंडी जिला में अपनी सेवाएं दे रहे हैं। जबकि उनकी माता सरोज भाटिया एक ग्रहिणी हैं।

वहीं, रुचि भाटिया ने कहा कि उन्हें खुशी है कि लगातार स्कूल औऱ कॉलेज के समय से जिस पैशन को वे लेकर आगे बढ़ रही हैं, उसमें लगातार उन्हें सफलता मिल रही है। उन्होंने कहा कि यह आयोजन उनके जीवन में एक टर्निंग पॉइंट की तरह है। आशा है कि इसके बाद भी उन्हें भविष्य में और मौके मिलेंगे। रुचि भाटिया की प्रारंभिक शिक्षा ऊना के डीएवी स्कूल में हुई है। उन्होंने बीफार्मा की पढ़ाई एलआर संस्थान से की है। वर्तमान में बद्दी की एक दवा कंपनी में वरिष्ठ अधिकारी के पद पर सेवाएं दे रही हैं।

बता दें कि सुरूचि प्रेजेंट इंपीरियल मॉडल्स मिस्टर, मिस एंड मिसेज एशिया यूनिवर्स 2018 फैशन शो पार्क प्लाजा होटल जीरकपुर में संपन्न हुआ। इसके मुख्य अतिथि वैद्य करमवीर और मिसेज सरबजीत ने शिरकत की।