Follow Us:

नशे में धुत कार चालक ने महिला को मारी टक्कर, गंभीर घायल

मृत्युंजय पुरी, धर्मशाला |

धर्मशाला सेंट्रल यूनिवर्सिटी के पास नशे में धुत एक कार चालक नें महिला को टक्कर मार दी। हादसा सोमवार दोपहर के समय पेश आया। हादसे में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। महिला को प्राथमिक इलाज के लिए क्षेत्रीय अस्पताल धर्मशाला में भर्ती करवाया गया, जहां से बाद में महिला को टांडा रेफर कर दिया गया।

हादसे के तुरंत बाद सीयू के छात्रों ने पुलिस को फोन कर हादसे की जानकारी दी। लेकिन करीब 30 मिनट तक पुलिस टीम हादसे की जगह नहीं पहुंच पाई और इस बात को लेकर सीयू के छात्रों ने पुलिस के पहुंचते ही तालियां बजाकर उनका स्वागत किया। सीयू के छात्रों का आरोप था कि पुलिस को सूचना हादसे के तुरंत बाद दे दी गई थी, लेकिन पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचने के लिए इतनी देर क्यों लगाई? इस दौरान सीयू के छात्र नेताओं और पुलिस के बीच में तीखी बहसबाजी भी हुई।

मामले की पुष्टि करते हुए धर्मशाला सदर थाने के एसएचओ सुनील राणा ने बताया कि पुलिस ने सड़क दुर्घटना में घायल के बयान पर कार चालक संदीप कुमार निवासी कोटखाई के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी का मेडिकल करवाया गया है। पुलिस के देरी से पहुंचने पर उन्होंने कहा कि पुलिस को सूचना गलत मिली थी इस वजह से उन्हें वहां पहुंचने में देरी हुई।