Follow Us:

कांग्रेस के पोस्टर से ग़ायब हुए वरिष्ठ नेता, सुक्खू बोले-नहीं पड़ता फ़र्क!

पी. चंद |

ऊना सम्मेलन के दौरान वरिष्ठ नेताओं के गायब होने वाले पोस्टरों कांग्रेस नेता ने सफाई दी है। प्रदेश अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह और विद्या स्टोक्स जनता के दिलों पर राज करते हैं। जनता के दिलों से न तो उन्हें निकाला जा सकता है और न ही मिटाया। लेकिन कुछ लोग पोस्टरों को लेकर जानबूझ कर हवा दे रहे हैं, जबकि एक पोस्टर को छोड़कर कई और पोस्टरों में वीरभद्र सिंह को दर्शाया गया था।

सुक्खू ने कहा वीरभद्र सिंह कांग्रेस के स्टार प्रचारकों में से एक है और उन्हें कांग्रेस पार्टी समय आने पर फील्ड पर लाएगी। कांग्रेस पार्टी का एकमात्र लक्ष्य 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को चारों खाने चित करना है। कांग्रेस के सम्मेलनों में जुट रही भीड़ और नेताओं के एकजुट होने से बीजेपी बौखलाई हुई है और बीजेपी नेता बौखलाहट में ही अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं। हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस के पास अनेक कद्दावर नेता हैं। टिकट फाइनल होने पर बीजेपी को इसका आभास हो जाएगा।

उल्लेखनीय है कि ऊना में कांग्रेस के सम्मेलन के दौरान स्टेज लगे पोस्टर से वीरभद्र सिंह औऱ विद्या स्टोक्स ग़ायब नज़र आ रही थीं। मीडिया की सुर्खियों पर ये पोस्टर खूब वायरल हुआ और बीजेपी नेताओं ने भी इस बयान दिया। अब प्रदेश अध्यक्ष सुक्खू ने इसपर किसी तरह राजनीति पैंतरा न होने की बात कही है।