Follow Us:

सुंदरनगर: रेलिंग तोड़कर खाई में गिरी कार, युवती की मौत, 4 घायल

समाचार फर्स्ट डेस्क |

मंडी जिले के सुंदरनगर में नेशनल हाईवे-21 पर पुंघ बैरियर के समीप एक कार सड़क के किनारे लगी रेलिंग तोड़कर 150 फुट गहरी खाई में गिर गई। हादसे में कार सवार एक युवती की मौत, जबकि चार गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर एक कार नंबर (HP-39D-0381) चंडीगढ़ से मनाली जा रही थी और जैसे ही कार पुंघ बैरियर के पास पहुंची तो निर्माणाधीन फोरलेन पर सड़क बैठने के कारण पड़े हुए गड्ढे के कारण अनियंत्रित होकर 150 फुट गहरी खाई में गिर गई।

प्रत्यक्षदर्शीयों के अनुसार दुर्घटना के समय कार ने खाई में गिरने से पहले दो पलटे खाए। कार में चंडीगढ़ की किसी निजी कंपनी में कार्यरत 5 लोग मनाली घूमने जा रहे थे। जैसे ही कार NH-21 पर पुंघ के समीप पहुंची तो अनियंत्रित होकर 150 फीट गहरी खाई में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में कार में बैठे हुए सभी लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। वहीं, मौके के सामने बैरियर पर नाकाबंदी पर तैनात सुंदरनगर पुलिस के जवानों ने तुरंत घायलों को खाई से बाहर निकालकर पुलिस वाहन में प्राथमिक उपचार के लिए नागरिक अस्पताल सुंदरनगर लाया गया।

घायलों की पहचान विपाशी कुमारी पुत्री विनोद कुमार निवासी जसूर तहसील नुरपूर जिला कांगड़ा, वास्पी पुत्री यशवंत निवासी सेक्टर-37 चंडीगढ़, हरशल चौहान पुत्र रघुवीर सिंह चौहान निवासी गांव मंडोल तहसील जुब्बल जिला शिमला, सुमित सिंह पुत्र जोगेंद्र सिंह निवासी सेक्टर-45 चंडीगढ़ के तौर पर हुए है। हादसे में दिक्षा निवासी हमीरपुर की मौत हुई है।

थाना प्रभारी सुंदरनगर गुरुवचन सिंह ने बताया घायलों का उपचार अस्पताल में चल रहा है और पुलिस मामला दर्ज कर घटना की गहनता से जांच कर रही है। हादसे में एक युवती की मौत हुई है और चार घायल हुए हैं।