Follow Us:

नशा तस्करों को जल्द बेनकाब करेगी कांगड़ा पुलिस, बनाई 74 लोगों की लिस्ट

मृत्युंजय पूरी, धर्मशाला |

कांगड़ा पुलिस ने अब ऐसे लोगों की एक फाईल तैयार कर ली है जिसमें उन लोगों के नाम दर्ज है जिन्होंने नशा का कारोबार कर जिला कांगड़ा में अपनी जड़े मजबूत की है और यहां के युवाओं को नशे के मक्कड़जाल में फंसाने का काम कर संपतियां अर्जित कर रखी है।

एसपी संतोष पटियाल ने बताया कि पुलिस ने ऐसे लोगों के खिलाफ मामले दर्ज करने के बाद इन लोगों द्वारा बनाए गए आलीशान बगलों को जब्त करने की तैयारी कर ली है और बकायदा इसके लिए आयकर विभाग को 74 लोगों के नाम सहित और संबंधित दर्ज मामलों सहित जानकारी तैयार कर एक फाइल तैयार की गई है। जल्द ही इस फाइल को आयकर विभाग को जांच के लिए भेजा जाएगा। पुलिस विभाग द्वारा तैयार की गई इस फाइल में अधिकर ऐसे नाम हैं जो बाहरी राज्यों से संबंध रखते हैं और पिछले कई सालों से हिमाचल में घर, जमीन बनाकर बसे हुए हैं और यहां पर नशा की तस्करी या फिर नशे के सौदागर बन बैठे हैं।

संदिग्धों को लेकर क्या कहते है एसपी

पुलिस अधीक्षक संतोष पटियाल ने कहा कि एक छात्र ने थाना में आकर संदिग्धों के देखे जाने की सूचना पुसिल को दी और उसने कहा कि सोशल मीडिया पर उसे एक फोटो आया था जिसमें से एक व्यक्ति की शक्ल बस में उसके साथ बैठे शख्स से मिलती थी। उन्होंने कहा कि पुलिस ने युवक की निशानदेही के बाद कार्रवाई शुरू कर दी है और जल्द ही इस मामले को सुलझा लिया जाएगा।