Follow Us:

कुल्लू: राऊगी में आग लगने से घास के कोठे और मकान का एक हिस्सा जलकर राख

गौरव, कुल्लू |

कुल्लू के राऊगी गांव में आग लगने का मामला सामने आया है। अचानक लगी इस आग ने घास के कोठे और लकड़ी के बने मकान को अपनी चपेट में ले लिया। अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। आग लगने से पीड़ित परिवार का लगभग एक लाख रुपये के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार नग्गर ब्लॉक के राऊगी गांव में घास के कोठे में अचानक आग लग गई। घास के कोठे में लगी आग ने लकड़ी के मकान के एक हिस्से को भी अपनी चपेट में लिया। आग लगने के बाद स्थानीय लोगों की सहायता से आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया। इस दौरान लोगों ने घटना की सूचना अग्निशमन विभाग को भी दे दी। घटना की सूचना मिलते ही अग्निशमन विभाग के कर्मचार भी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया।

अग्निशमन विभाग के इंचार्ज दुर्गा सिंह ने बताया कि आग से दो घास के कोठे और लकड़ी के मकान का एक हिस्सा जलकर राख हो गए। उन्होंने कहा कि आग लगने का कारण अज्ञात है और जब आग लगी उस बक्त घर के आसपास कोई नहीं था। उन्होंने कहा कि आग में फागणी देवी गांव राऊगी निवासी को एक लाख रूपये का नुक्सान हुआ है और अग्निशमन विभाग ने 4 लाख रुपये की संपति को नुक्सान से बचाया।