Follow Us:

गंदी कही जाने के बावजूद आज सभी राजनीति में आना चाह रहे: CM जयराम

रविंदर, ऊना |

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने राजनीति में भी अतिक्रमण होने का दावा किया है। उन्होंने नामी पत्रकार, खिलाड़ी और कलाकारों को टिकट देना इसका प्रमाण बताया। जयराम ने कहा कि गंदी कही जाने के बावजूद आज सभी राजनीती में आना चाहते हैं। मुख्यमंत्री ने पीजी कॉलेज ऊना के गोल्डन जुबली कार्यक्रम में अपने छात्र जीवन की यादों को भी छात्रों के साथ सांझा किया। 

राजकीय महाविद्यालय ऊना में गोल्डन जुबली समारोह के दूसरे और अंतिम दिन प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। उन्होंने दीप प्रज्जवलन कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस दौरान पंचायतीराज मंत्री वीरेंद्र कंवर, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती, विश्वविद्यालय के कुलपति सिकंदर कुमार विशेष रूप से उपस्थित रहे।

समारोह के अंतिम दिन कॉलेज की गोल्डन जुबली कार्यक्रम में ओल्ड स्टूडेंट के साथ- साथ वर्तमान छात्रों ने सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी। जिसे देख पंडाल में मौजूद कई स्टूडेंट्स भी जमकर थिरके। समारोह के दौरान मुख्यमंत्री ने कॉलेज समय की यादों को ताजा किया और बच्चों को कहा कि कॉलेज में ही एक समय होता है, जब खुशी के पल व्यतीत करता है। मुख्यमंत्री ने अपने छात्र जीवन की यादें ताज़ा करते हुए कहा कि उस समय हम नेताओं को अच्छा नहीं समझते थे, लेकिन आज हम भी उन्हीं में से एक हैं।