Follow Us:

हवा में बातें करके लोगों को गुमराह कर रहे CM जयराम: कौल सिंह ठाकुर

क्रांति सूद, जोगिंद्रनगर |

पूर्व मंत्री ठाकुर कौल सिंह ने शुक्रवार को कहा कि जय राम सरकार ने अपने 10 माह के कार्यकाल में ही प्रदेश को दिवालिया होने के कगार पर खड़ा कर दिया है। हर तीन माह में यह सरकार 500 करोड का कर्ज ले रही है। जिससे प्रदेश पर कर्ज का बौझ 50 हजार करोड के पार कर गया है। उन्होने कहा कि जयराम मात्र हवा में बातें करके लोगों को गुमराह कर रहे हैं।

प्रदेश में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है। सड़कों की हालत दयनीय है। आज समाज का हर तबका इस सरकार से परेशान हैं। जयराम सरकार ने अपने छोटे से कार्यकाल में ही लोगों का विश्वास खो दिया है। 2 करोड़ युवाओं को रोजगार का वायदा झूठा साबित हुआ है।

हवा हवाई नेता हैं सांसद रामस्वरूप

उन्होने सांसद रामस्वरूप को हवा हवाई नेता बताया कहा कि सांसद महोदय पठानकोट से लेह तक रेल को पहुंचाने के लिये 18 हजार करोड स्वीकृत होने की बात कहते थे लेकिन रेल मंत्री सच्चाई बता कर चले गये। पर्यटन को विकसित करने के बडे़-बडे़ वादे किये गये लेकिन, प्रदेश को कुछ भी हासिल नहीं हुआ।

कालेधन को वापिस लाने की बातें साबित हुईं हवा

कौल सिंह ने कहा कि कालेधन को वापिस लाने की बातें हवाई साबित हुई है। लोगों के खाते तो इस सरकार ने खुलवा दिये लेकिन वह 15 लाख आज तक खाते में नहीं आये देश का चौकादार ने सामने नीरव मोदी, विजय मालया देश छोड कर भाग गये मोदी जी देखते रहे। अदानी, अम्बानी बैकों का करोडों दबा कर बैठे हैं और पीएम मोदी तमाशा देख रहे हैं। महज योजनाओं का नाम बदल कर अपनी पीठ थपथपाई जा रही है।

कांग्रेस ने रखी आधुनिक भारत की नींव

मोदी कहते हैं कि कांग्रेस ने 70 वर्ष में कुछ नहीं किया लेकिन, देश का नागरिक जानता है कि कांग्रेस ने आधुनिक भारत की नींव रखी है। आज देश को इस मुकाम पर पहुचाने में कांग्रेस का ही योगदान है। देश में बडे-बडे जहाज बन  रहे हैं तो एरोनेटिक्स कारखाने की नीवं कांग्रेस ने ही रखी है।