Follow Us:

जमीनी विवाद को लेकर बाप ने बड़े बेटे संग मिलकर की छोटे बेटे की हत्या

समाचार फर्स्ट |

मंडी के गोहर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक बाप ने अपने बड़े बेटे के साथ मिलकर छोटे बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी। घटना शुक्रवार रात सनथर गांव में पेश आई है। पुलिस ने मृतक के बाप को गिरफ्तार कर लिया है जबकि मृतक का बड़ा भाई फरार है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात 24 वर्षीय देशराज ने परिवार के सदस्यों के साथ जमीन बेचने की बात कही। लेकिन देशराज के पिता बालक राम और बड़े भाई खेम चंद ने इसका विरोध किया। धीरे-धीरे विवाद बढ़ता गया और विवाद इतना बढ़ गया कि बात मारपीट तक आ गई।

बालक राम ने अपने बड़े बेटे खेम चंद के साथ मिलकर छोटे बेटे देशराज की डंडों से पीटाई शुरू कर दी। दोनों ने मिलकर देश राज को इतनी बेरहमी से पीटा की उसकी मौत हो गई। उसके बाद उसके बाद शव को गांव के मुख्य रास्ते से घसीटते हुए ले गए और पास के नाले में जाकर शव को फेंक दिया।

सुबह जब गांव के लोगों ने रास्ते पर खून बिखरा देखा तो इसकी सूचना गोहर पंचायत की प्रधान और पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर आकर देखा तो नाले के पास नग्न अवस्था में 24 वर्षीय देशराज का शव पड़ा हुआ था। पुलिस ने मौके पर ही मृतक देशराज के पिता बालक राम को गिरफ्तार कर लिया है जबकि खेमचंद मौके से फरार बताया जा रहा है।

डीएसपी हेडर्क्वाटर हितेश लखनपाल एफएसएल टीम के साथ मौके पर पहुंचकर सभी साक्ष्यों को जुटा रहे हैं। उन्होंने घटना की पुष्टि की है और कहा कि मामले की जांच अभी जारी है। वहीं, इस मामले में रात को परिवार के सदस्यों के शराब के नशे में होने की बात भी सामने आ रही है। इसके लिए सभी का मेडिकल भी करवाया जाएगा।

गोहर पंचायत की प्रधान पदमा देवी ने बताया कि गांव वालों की सूचना के आधार पर जानकारी मिली है और इसमें आगामी कार्रवाई की जा रही है।