Follow Us:

जयराम सरकार धर्मशाला में मनाएगी 1 साल पूरा होने का जश्न, PM मोदी भी होंगे शामिल

मृत्युंजय पुरी, धर्मशाला |

धर्मशाला में आज से शीतकालीन सत्र शुरू हो रहा है लेकिन सत्र से पहले मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने प्रधानमंत्री के 27 दिसम्बर के दौरे को लेकर में धर्मशाला पुलिस ग्राउंड का निरिक्षण किया । वहीं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने एचपीसीए ग्राउंड और इंडोर स्टेडियम का भी निरिक्षण किया ।

बता दें कि प्रदेश सरकार अपने एक साल के कार्यकाल का उत्सव धर्मशाला में मनाने जा रही है, वहीं पीएम मोदी भी इस उत्सव में शिरकत करेंगे। वहीं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ प्रदेश अध्य्क्ष सतपाल सिंह सती, मंत्री किशन कपूर , विपिन परमार और अन्य नेता मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा की सरकार का एक वर्ष का कार्यकाल का उत्सव धर्मशाला में मनाया जा रहा है। जिसको लेकर सीएम जयराम ठाकुर ने आज तीन ग्राउंड का नरीक्षण किया गया है। उन्होंने कहा की जो भी उचित होगा उसे तय किया जायेगा। मुख्यमंत्री ने कहा की यह कार्यकम संगठन और सरकार का है तो सभी इसका हिसा बनेगें। वहीं विधान सभा सत्र को लेकर सीएम ने कहा की सरकार पूरी तरह से तैयार है ।

धर्मशाला में होने वाले कार्यक्रम को लेकर सीएम कांगड़ा-चंबा के तमाम मंत्रीयों और विधायकों में मंत्रणा करेंगे । बैठक धर्मशाला के कोतवाली बाजार के कम्युनिटी हाल में होगी। वहीं इस बैठक में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती सहित अन्य पदाधिकारी बैठक में भाग लेंगे। इस बैठक में धर्मशाला में होने वाले एक वर्ष के कार्यकाल और पीएम मोदी की रैली को लेकर तैयारियों की समीक्षा की जाएगी।

इस बैठक में चंबा-कांगड़ा के तमाम मंत्री, विधायक, मंडलों और प्रकोष्ठों के अध्यक्ष भाग लेंगे। बैठक में  पार्टी पदाधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए जाएंगे कि एक साल के जश्न और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कांगड़ा दौरे को किस प्रकार से सफल बनाया जाएगा।