Follow Us:

शीतकालीन सत्र के पहले ही दिन विपक्ष की ज़ोरदार नारेबाज़ी, सदन से क‍िया वॉकआउट

पी. चंद |

धर्मशाला के तपोवन में शीतकालीन सत्र के पले दिन ही सदन शुरू होते ही विपक्ष ने वॉकआउट कर दिया। विधानसभा शीतकालीन सत्र के पहले ही दिन सदन की कार्यवाही शुरू होते ही विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने सदन में कहा कि मुख्यमंत्री पिछले 15 दिनों से मुख्यमंत्री विपक्ष को धमकाने वाले बयान दे रहे है। विपक्ष विकास के मुद्दों को उठा रहा है लेकिन, मुख्यमंत्री लगातार धमका रहे हैं वह माफ़ी मांगे। एक साल होने को है स्कूलों में वर्दी क्यों नही दी गई? बाबा रामदेव को कौड़ियों के भाव ज़मीन क्यों दी?

इस बीच सता पक्ष ने भी सदन में शोर मचाना शुरू कर दिया। सत्ता पक्ष ने पूछा कि राम रहीम को किसने जमीन दी? इसी शोर शराबे के बीच विपक्ष ने सदन में नारेबाज़ी शुरू कर दी। दोनों तरफ से खूब हंगामा हुआ। यहां तक कि उद्योग मंत्री ने भी नारेबाजी कर दी। सदन में कांग्रेस की नारेबाजी जारी रही।

इसी बीच विधानसभा अध्यक्ष ने प्रश्न काल शुरू कर दिया। लेकिन व‍िपक्ष के व‍िधायक सीटों से उठ गए तथा करीब 15 म‍िनट बाद उन्‍होंने सदन से वॉकआउट कर दिया। विपक्ष के नेता ने कहा की सरकार विपक्ष की चार्जशीट से डर गई है इसलिए मुख्यमंत्री धमकियां दे रहे हैं।