Follow Us:

सुंदरनगर: चलती कार में अचानक लगी आग, बड़ा हादसा टला

समाचार फर्स्ट |

सुंदरनगर में जड़ोल के पास नेशनल हाईवे 21 पर एक कार में आग लगने का मामला सामने आया है। आग लगने से कार पूरी तरह से जलकर राख हो गई। इस दौरान कार में सवार तीन युवकों ने कार को सड़क किनारे रोककर अपनी जान बचाई जिस कारण बड़ा हादसा होने से टल गया। हादसा शुक्रवार सुबह 9 बजे के करीब पेश आया है। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

जानकारी के अनुसार हादसे के समय कार बिलासपुर से सुंदरनगर की तरफ आ रही थी। इसी बीच जड़ोल के पास अचनाक कार में आग लग गई। कार में आग लगती देख कार सवार युवकों ने कूदकर अपनी जान बचाई और तुरंत फायर कर्मियों को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही फायर कर्मी भी मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक कार पूरी तरह से जलकर राख हो चुकी थी। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना के कारणों की जांच में जुट गई।

वहीं, जड़ोल स्थानीय निवासी ने बताया कि कार में शॉट सर्किट से आग लगी और कार में सवार तीनों युवकों ने समय रहते कूद कर अपनी जान बचाई। वहीं, डीएसपी सुंदरनगर तरनजीत सिंह ने बताया कि कार में आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है और घटना के हर पहलू की गहनता से जांच जारी है।