Follow Us:

टाहलीवाल में पकड़ा अवैध शराब का जखीरा, पुलिस ने बरामद की 173 पेटी देसी शराब

रविंदर, ऊना |

औद्योगिक क्षेत्र टाहलीवाल में पुलिस ने अवैध शराब की बड़ी खेप पकड़ने में सफलता हासिल की है। टाहलीवाल पुलिस चौकी से महज सौ मीटर की दूरी पर खड़े एक टैम्पो से पुलिस ने 173 पेटी शराब बरामद की है। पुलिस टीम द्वारा पकड़ी गई शराब सिर्फ पंजाब में बिकने वाली है। यह शराब हिमाचल में कैसे आई और इसे किसने टैम्पो में छिपाकर रखा था पुलिस ने मामला दर्ज कर इन सवालों के जबाब ढूंढने शुरू कर दिए है।

हरोली थाना की पुलिस चौकी टाहलीवाल के समीप पुलिस ने पंजाब मार्का देसी शराब का जखीरा पकड़ा है। पुलिस टीम को सूचना मिली कि टाहलीवाल पुलिस चौकी के समीप पिछले कई दिनों से एक टैम्पो खड़ा हुआ है जिसमें शराब की पेटियां पड़ी है। जब पुलिस टीम ने मौका पर पहुंचकर टैम्पो की तालाशी ली तो टैम्पो संख्या (PB 07 P 5008) में से 173 पति शराब बरामद हुई।

टैम्पो में से पकड़ी गई शराब मालवा मार्का की है जिसकी बिक्री सिर्फ पंजाब में ही हो सकती है। स्थानीय लोगों की माने तो यह टैम्पो पिछले कई दिनों से इसी स्थान पर खड़ा हुआ है। जिससे प्रतीत होता है कि इस टैम्पो को शराब के डंप के रूप में प्रयोग किया जा रहा था। पुलिस ने टैम्पो और शराब को कब्जे में लेकर एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं, पुलिस अब यह जानने का प्रयास कर रही है कि शराब का इतना बड़ा जखीरा इस टैम्पो में किसने छिपाकर रखा था और यह शराब कहाँ से आई है और किसे सप्लाई की जानी थी। डीएसपी हरोली कुलविंदर सिंह ने बताया कि पंजाब नंबर टैम्पो से शराब की खेप पकड़ी गई है जिसमें मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।