Follow Us:

बेरोजगारों के लिए झंडा बुलंद करेंगे GS बाली, संगठन औऱ CLP को दी नसीहत

मृत्युंजय पुरी |

कांग्रेस के अधिवेशन में पूर्व मंत्री जीएस बाली ने संगठन और विपक्ष के नेता की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि आज दोनों ही मुद्दों को छोड़कर बात कर रहे हैं। पूर्व सरकार के दौरान बेरोजगारी भत्ता दिया था लेकिन बीजेपी ने इसे बंद कर दिया। इसके विरोध में किसी नेता ने बात नहीं की औऱ न ही कोई प्रदर्शन हुआ। कांग्रेस संगठन को बीजेपी के RSS औऱ पन्ना प्रमुख से लड़ाई लड़नी है, जिसके लिए मुद्दों पर चर्चा करना आवश्यक होगी। इसलिए कांग्रेस संगठन को भी मुद्दों पर जवाब मांगना चाहिए।

जीएस बाली ने कहा कि यदि संगठन और विपक्ष नेता ने इस मुद्दे को नहीं उठाया तो मैं अलग होकर इस जंग के लिए निकल पड़ूंगा। प्रदेशभर में बेरोजगारों के मुद्दे पर सवाल किए जाएंगे और युवाओं के हक़ के लिए झंडा उठाया जाएगा। जीएस बाली ने कहा कि आम जनता के मुद्दे को उठाना आवश्यक है। इससे हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस मजबूत होगी।

शांता कुमार पर साधा निशाना

मंच से संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी के लोग झूठ बोलने में माहिर है और शांता कुमार ने भी हिमाचल के लोगों के साथ झूठ बोलकर 3 बार सांसद बन गए हैं। लोगो को सीमेंट प्लांट औऱ ब्रॉडगेज लाइन बनाने की झूठे सपने दिखाकर लोगों को गुमराह किया जा रहा है।