Follow Us:

अविवाहिता ने दिया बच्चे को जन्म, बदनामी से बचने के लिए उठाया ये कदम

समाचार फर्स्ट |

शिलाई उपमंडल क्षेत्र में एक अविवाहित युवती द्वारा बच्चे को जन्म देने का मामला सामने आया है। बच्चे को जन्म देने के बाद बदनामी से बचने के लिए युवती ने उसे मारेन की कोशिश भी की।

जानकारी के अनुसार 18 साल की अविवाहित युवती ने परिजनों को मंगलवार दोपहर 1 बजे के करीब बतया की उसके पेट में दर्द हो रहा है। इसके चलते परिजन उसे पीएचसी रोन्हाट ले आए। जैसे ही लड़की पीएचसी पहुंची तो तुरंत बाथरूम गई, जहां उसका प्रसव हो गया। उसने एक बच्ची को जन्म दिया।

युवती ने बदनामी के डर से बच्ची को खिड़की के रास्ते बाहर फेंकने की कोशिश की लेकिन समय रहते इस बात की भनक ड्यूटी पर तैनात चौकीदार को लग गई। उसने तुरंत इस बात की सूचना डॉक्टर को दी। जब डॉक्टर बाथरूम में पहुंचे तो देखा नवजात बच्ची खिड़की के सरियों के बीच लटकी हुई थी। बाद में डॉक्टर ने मां और बच्ची को उपचार देने के बाद शिलाई अस्पताल रेफर कर दिया, जहां से उसे पांवटा अस्पताल भेज दिया है।

पीएचसी के डॉक्टर सौरव ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पुलिस की सुरक्षा में जच्चा-बच्चा शिलाई रेफर कर दिए हैं। पुलिस में मामला दर्ज है। एएसपी वीरेंद्र सिंह ठाकुर ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।