Follow Us:

विधायक रामलाल ठाकुर ने सांसद अनुराग पर साधा निशाना, कहा- चुनावों के समय ही याद आती है रेल

सुनिल ठाकुर, बिलासपुर |

नयना देवी के विधायक रामलाल ठाकुर ने कहा कि सांसद अनुराग ठाकुर पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सांसद अनुराग ठाकुर को केवल चुनावों के समय ही रेल की याद आती है और चुनाव बीत जाने के बाद वे जनता से किए वादों से किनारा कर लेते हैं। रामलाल ठाकुर ने कहा कि अनुराग ठाकुर का सौभाग्य है कि उन्हें राजनीति पिता की विरासत में मिली है। पिछले चुनावों में तो मोदी के नाम से बहती नदी में अनुराग को वोट मिल गए, लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा।

उन्होंने कहा कि आज वह झूठ का सहारा लेकर जनता को गुमराह कर रहे हैं। चुनाव नजदीक आते ही सांसद अनुराग क्रिकेट के नाम पर लोगों को मूर्ख बनाने में लग जाते हैं और अब चुनाव नजदीक आते ही युवाओं को क्रिकेट किट देकर लुभाने की कोशिश की जा रही है।

रामलाल ठाकुर ने कहा कि सांसद साल 2014 के लोकसभा चुनावों में मोदी लहर के कारण जीत गए थे लेकिन 2019 के चुनावों में देश और हमीरपुर की जनता उनके और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के किए झूठे वायदों का बदला लेने को तैयार है।

चार्जशीट के नाम पर धमकाना बंद  करें मुख्यमंत्री

रामलाल ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर चार्जशीट के बदले चार्जशीट बनाने केनाम पर धमकाना बंद करें। उन्होंने कहा किअगर पूर्व की कांग्रेस सरकार के मंत्रियों ने कोई भ्रष्टाचार किया है तो वह भी सबूतों के आधार पर चार्जशीट तैयार करें और चार्जशीट के नाम पर डराना बंद करें।मुख्यमंत्री चार्जशीट के कमेटी के गठन के बाद से ही विटलित हैं और अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहें हैं।