Follow Us:

3 लाख की चोरी के मामले में पुलिस ने 3 महीने बाद आरोपी को किया गिरफ्तार

गौरव, कुल्लू |

कुल्लू जिला के साथ लदकी खराहल घाटी में हुई चोरी के मामले में पुलिस ने 3 महीने के बाद आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने मामले में अहम सबूत के साथ चोर को गिरफ्तार किया। पकड़े गए आरोपी की पहचान मेहर चंद (22) निवासी दलाशनी गांव के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ करेगी और चोरी किए गए सामान की रिकवरी भी करेगी।

गौरतलब है की कुल्लू जिला के साथ लगती खराहल घाटी के चौकी डोभी में 29 सिंतबर को विजय शर्मा के घर से सोने चांदी के आभूषण और नगदी चोरी हुए थे। चोरी की घटना के बाद विजय शर्मा ने पुलिस स्टेशन कुल्लू में चोरी का मामला दर्ज करवाया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर चोर की तलाश शुरू कर दी थी।

मामले की पुष्टि करते हुए एसपी कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि पुलिस ने चोरी के मामले में तीन माह के बाद चोर के गिरफ्तार किया है जो दलाशनी गांव के 22 वर्षीय महेर चंद को आज कोर्ट में पेश किया। उन्होंने कहा कि चोर के पास से अभी कोई रिकवरी नहीं हुई है और सोने चांदी के गहने व नगदी मिलाकर करीब 3 लाख रुपये की चोरी की शिकायतकर्ता विजय शर्मा ने मामला दर्ज करवाया था। उन्होंने कहा कि पुलिस रिमांड में चोर महेर चंद से रिकवरी की जाएगी और 2 जनवरी को चोर मेहर चंद को कोर्ट में फिर से पेश किया जाएगा।