Follow Us:

मंडी: टैंकर पलटने से मनाली-चंडीगढ़ NH पर लगा लंबा जाम

समाचार फर्स्ट डेस्क |

मंडी के मनाली-चंडीगढ़ नेशनल हाइर्व पर मंडी- कुल्‍लू के बीच बनाला के पास रविवार सुबह एक टैंकर पलटने से सड़क के दोनों तरफ लंबा जाम लग गया है। जिससे न्‍यू ईयर का जश्‍न मनाने के लिए कुल्लू जा रहें पर्यटकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

बताया जा रहा है कि टैंकर पलटने से हाईवे पर एक तरफा यातायात चल रहा है, लेकिन वाहनों का दवाब अधिक होने के चलते वाहनों की लंबी कतारें लग गई हैं। वहीं, टैंकर पलटने से कोई घायल हुआ है या नहीं, इस बारे अभी तक पता नहीं चल पाया है। सूचना मिलने के बाद औट पुलिस थाना से पुलिस टीम मौके पर पहुंची और टैंकर को सड़क से हटाने का लिए प्रयास कर रही है।

गौर रहे कि पर्यटन नगरी मनाली में न्‍यू ईयर जश्‍न के लिए इन दिनों बाहरी राज्‍यों से भारी संख्‍या में पर्यटक वाहन मंडी से होते हुए कुल्‍लू की तरफ जा रहे हैं। फोरलेन निर्माण के चलते पहले ही मंडी से कुल्‍लू तक विभिन्‍न जगहों पर सड़क संकरी हो गई है।  जिससे सड़क पर जाम लग रहा है।

एएसपी मंडी पुनीत रघु ने बताया कि बनाला के पास टैंकर पलटने से यातायात व्यवस्था ठप हो गई है। उन्होंने बताया कि यातायात सुचारू करने के लिए ट्रैक्टर को सड़क से हटाया जा रहा है।