Follow Us:

CLP ने ठोका दावा, CM को नहीं पता होंगे हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में 17 विधायकों के नाम

नवनीत बत्ता |

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाने वाले सीएलपी मुकेश अग्निहोत्री ने एक बार फिर उन्हें आड़े हाथों लिया है। हमीरपुर के टोणीदेवी में अग्निहोत्री ने कहा कि आए दिन जयराम ठाकुर 63 विधानसभाओं के दौरे की बात करते रहते हैं। लेकिन मैं दावे से कह सकता हूं कि मुख्यमंत्री को हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में 17 विधानसभाओं के विधायकों के नाम तक मालूम नहीं होंगे।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने हेलिकॉप्टर को बस मुद्रिका बना लिया है और सुबह से लेकर शाम तक या तो शांता-धूमल के दरबार में हाजिरी देते हैं, या फिर दिल्ली के दरबार में हजरियां लगाने पहुंच जाते हैं। प्रदेश में विकास के जैसे इनको कोई चिंता ही नहीं है।

मोदी की रैली पर बोले अग्निहोत्री

उन्होंने मोदी की रैली को लेकर कहा कि भाड़े की भीड़ से रैली सफल नहीं होती। यही कारण था कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना भाषण देने उठे तो सतर्क पंडाल खाली हो चुका था। 2014 में तो मोदी नाम की लहर थी, लेकिन 19 में कोई लहर अब हिमाचल प्रदेश में नहीं है और कांग्रेस पार्टी एक बड़ा सर्जिकल स्ट्राइक बीजेपी के ऊपर हिमाचल प्रदेश में करने जा रही है। इसमें पार्टी सभी चारों सीटें सख्त उम्मीदवार मैदान में उतार कर जीतने जा रही है।