Follow Us:

शिमला: युवक ने 10वीं की छात्रा को बनाया हवस का शिकार, मामला दर्ज

पी. चंद, शिमला |

राजधानी शिमला के ढली थाना के अंतर्गत एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने 10वीं की छात्रा को उसी के गांव के लड़के ने एक निजी होटल में ले जाकर अपनी हवस का शिकार बनाया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ पोस्कों एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार घटना 18 जनवरी की बताई जा रही है जब 10वीं में पढ़ने वाली लड़की अपने नाना के घर से अचानक गायब हो गयी थी। जिस पर घर वालों ने थाने में उसके गुमशुदा होने की शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने लड़की को 19 जनवरी को घरवालों के हवाले कर दिया था। जब लड़की से घरवालों ने पूछा कि वह कंहा गई थी तो लड़की ने बताया कि वह बुआ के घर गई थी।

इसके बाद 20 जनवरी को लड़की की मां ने ढली थाने में लड़की को बहला फुसला कर उससे दुराचार करने का मामला दर्ज करवाया। लड़की ने पुलिस को बताया कि शनिवार रात को शिमला घुमने के बाद युवक लड़की को निजी होटल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया ।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी हेड क्वाटर शिमला प्रमोद शुक्ला ने बताया कि लड़की कि शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 363,376 और पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मामले की छानबीन की जा रही है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को सोमवार सुबह गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी को मंगलवार को जिला कोर्ट में पेश किया जायेगा। युवक लड़की का परिचित है और उसी के गांव का रहने वाला है। युवती की युवक के साथ दोस्ती भी बताई जा रही है।