Follow Us:

SP ऊना ने डीजे ऑपरेटरों को दी हिदायत, नियमों का उल्लंघन किया तो होगी कार्रवाई

रविंदर, ऊना |

एसपी ऊना दिवाकर शर्मा ने वीरवार को जिला के तमाम मैरिज पैलेस और डीजे संचालकों के साथ बैठक कर सुप्रीम कोर्ट के आदेशों की अनुपालना सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। एसपी ऑफिस में हुई बैठक के दौरान एएसपी विनोद कुमार और डीएसपी हैडक्वार्टर अशोक वर्मा भी मौजूद रहे। इस दौरान एसपी ने सभी से आह्वान किया कि कोर्ट के आदेशों का स मान करते हुए डीजे आदि के संचालन में समय सारिणी का पूरा ध्यान रखें। उन्होंने कहा कि यदि कोई डीजे संचालक नियमों का उल्लंघन करेगा तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उसके डीजे और साऊंड सिस्टम को बिना एफआईआर दर्ज किए जब्त किया जाएगा।

जिसके लिए वह खुद जिम्मेदार होगा। बैठक में जिला भर के थानों से आए पुलिस अधिकारियों को एसपी नियमों का पालन सुनिश्चित करने कोकहा। उन्होंने कहा कि संबंधित थाने और चौकियों के प्रभारी इस बात का विशेष ध्यान रखें कि उनके इलाके में किसी प्रकार से भी कानून का उल्लंघलन न हो।

उन्होंने कहा कि मैरिज पैलेस के संचालक भी अपने यहां कोर्ट के आदेशों को बोर्ड के रूप में प्रदर्शित करें, ताकि लोगों को भी इस संबंध में जागरूक किया जा सकेसे आह्वान किया कि कोर्ट के आदेशों का स मान करते हुए डीजे आदि के संचालन में समय सारिणी का पूरा ध्यान रखें। उन्होंने कहा कि यदि कोई डीजे संचालक नियमों का उल्लंघन करेगा तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उसके डीजे और साऊंड सिस्टम को बिना एफआईआर दर्ज किए जब्त किया जाएगा। जिसके लिए वह खुद जि मेदार होगा।

बैठक में जिला भर के थानों से आए पुलिस अधिकारियों को एसपी नियमों का पालन सुनिश्चित करने कोकहा। उन्होंने कहा कि संबंधित थाने और चौकियों के प्रभारी इस बात का विशेष ध्यान रखें कि उनके इलाके में किसी प्रकार से भी कानून का उल्लंघलन न हो। उन्होंने कहा कि मैरिज पैलेस के संचालक भी अपने यहां कोर्ट के आदेशों को बोर्ड के रूप में प्रदर्शित करें, ताकि लोगों को भी इस संबंध में जागरूक किया जा सके