Follow Us:

पुलवामा हमले पर बोले शांता- अब पानी सिर से ऊपर निकला, पाक से हो आर-पार की लड़ाई

मृत्युंजय पूरी |

सांसद शान्ता कुमार ने कहा कि जो पुलवामा में नापाक हरकत पाक ने की है, अब बर्दाशत नहीं होगा। अब पानी सिर से ऊपर निकल गया है, अब महाभारत होगा। इसकी पूरी तैयारी हो रही। लगातार पाकिस्तान हमारी शालीनता का फायदा उठाकर हमारी भावनाओं को भड़क रहा है। अब आर-पार की लड़ाई लड़ इस समस्या का अंतिम समाधान होगा और भारत सरकार तरयारी में है।

शांता ने कहा कि जम्मू में सेना के काफिले के दौरान वाहनों को जाने की अनुमति वहां की जनता को परेशनी न हो इसलिए दी गयी थी, लेकिन यही कारण रहा इस हमले का। पाकिस्तान हंमारे सामने ठीक नही पाया है। पाक ने हमेशा धोका दिया है। अटल जी ने दोस्ती का हाथ बदया हमें कारगिल युद्ध मिला और अब मोदी जी ने हाथ बढ़ता टी पाक ने नापाक हरकत की। शान्ता कुमार ने कहा कि युद्ध मे पाक हमारा मुकाबला नही कर सकता इसलिए इस तरह की स्थित पैदा करता है, लेकिन अब हम युद्ध के लिये तैयार है तथा पीएम मोदी ने भी सेनाओं को छूट दे दी है।

 उन्होंने अन्य दलों के नेताओ से बी इस स्थिति में एकजुट होकर पाकिस्तान से मुकाबला करने के लिए तैयार रहने का आग्रह किया है। शान्ता कुमार ने कहा कि अलगवादिबेटो को दी सुबिधाये भी वापस होनी चहिये। उन्होने कहा कि देश मे आज आक्रोश है और पाकिस्तान को सबक सिखाने का वक्त है।