Follow Us:

ऊना: संदिग्ध अवस्था में बाइक सवार युवक का शव बरामद

रविंदर ऊना |

सदर थाना ऊना के तहत टक्का रोड़ पर 23 साल के युवक का शव संदिग्ध अवस्था में मिला है। मृतक की पहचान अविनाश पुत्र कमल किशोर निवासी जलग्रां के रूप में हुई है। शव के पास से अविनाश की बाइक, नशीले कैप्सूल सहित आधा दर्जन सिरिंज बरामद हुई है। साथ ही कुछ दूरी पर उल्टियां भी मारी गई हैं।

सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया। वहीं नशीली दवाईयां सहित सरींज कब्जें में लेकर जांच शुरू कर दी है। क्यास लगाए जा रहे हैं कि युवक की मौत नशे की ओवरडोज से हुई है, लेकिन सच्चाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही लग पाएगी।
 
जानकारी के अनुसार अविनाश निवासी जलग्रां रविवार शाम को दोस्तों के साथ घर से बाहर गया हुआ था। सोमवार सुबह टक्का रोड़ पर ग्रामीणों ने एक युवक का शव सड़क किनारे पड़े होने की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर एएसपी विनोद धीमान सहित टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव के समीप अविनाश की बाइक सहित नशीली दवाइयां बरामद भी की। अविनाश अकेला था या इसके दोस्त भी साथ थे, इसको लेकर भी पुलिस जांच कर रही है।

मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी विनोद धीमान ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। युवक की मौत कैसे हुई, इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगा।