Follow Us:

प्रदेश से बाहर रहने वाला प्रत्येक व्यक्ति हिमाचल का ब्रांड एम्बेसडर: CM

पी.चंद |

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने चंडीगढ़ में आयोजित हिमाचल महासभा के वार्षिक समारोह में कहा कि हिमाचल के लोग ईमानदारी, कड़ी मेहनत और विनम्रता के लिए दुनिया भर में जाने जाते है। राज्य के बाहर रहने वाला प्रत्येक हिमाचली प्रदेश का ब्रांड एम्बेसडर है।

उन्होंने चण्डीगढ़ में रहने वाले हिमाचली नागरिकों से प्रदेश के विकास के लिए अपने बहुमूल्य सुझाव देने का आग्रह किया ताकि प्रदेश प्रगति और समृद्धि के पथ पर अग्रसर हो सके। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार हिमाचल महासभा को चण्डीगढ़ में निजी भवन बनाने के लिए भूमि उपलब्ध कराने में हर संभव सहायता प्रदान करेगी ताकि महासभा विभिन्न जनकल्याणकारी गतिविधियों को सुचारू रूप से चला सके।

जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा राज्य के कल्याण और विकास के लिए आम जनता के सुझावों को आमंत्रित किया जा रहा है तथा उसके अनुसार प्राथमिकताएं तय की जा रही है। उन्होंने कहा कि वह स्वयं भी एक साधारण परिवार से सम्बन्ध रखते है और वह एक आम आदमी की जरूरतों और दुख-दर्द को भली-भांति समझते हैं। इस अवसर पर सभा की स्मारिका तथा सागर सिंह भूरिया द्वारा लिखित कहानी संग्रह ‘असली वारिस’ का विमोचन किया।