Follow Us:

दूसरी पत्नी को घर लाने पर पहली पत्नी ने किया हंगामा, पति के खिलाफ केस दर्ज

रविंद्र, ऊना |

सदर थाना ऊना के तहत मलाहत में दूसरी पत्नी को लेकर घर पहुंचने पर जमकर हंगामा हुआ। पहले पत्नी ने पति पर दूसरे शादी करने और दहेज उत्पीडऩ का आरोप लगाते हुए ऊना पुलिस को शिकायत दी है। पत्नी का आरोप है कि पति के अलावा सास, ससुर हमेशा दहेज को लेकर प्रताडि़त करते हैं और दूसरी शादी करवाने के बाद मुझे घर से बाहर निकाल दिया। पुलिस ने महिला की शिकायत पति के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया और जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि कुछ साल पहले उसकी शादी मलाहत के अरूण कुमार से हुई थी। शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष दहेज को लेकर प्रताड़ित करता था। पति के अलावा सास, ससुर तंग करते रहते थे। महिला ने बताया कि बीते रोज अरूण ने पुन: शादी कर दूसरी औरत को घर ले आया और मुझे घर से बाहर निकाल दिया।

मंगलवार शाम की इस घटना के दौरान गांव में लोगों का हजूम एकत्रित हो गया। पत्नी ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला के बयान दर्ज किए और पति अरूण के खिलाफ मामला दर्ज किया। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी हैडक्वार्टर अशोक वर्मा ने बताया कि पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है। महिला की शिकायत पर पुलिस कार्रवाई कर रही है।