Follow Us:

झारखंड में दर्दनाक सड़क हादसा, इनोवा सवार एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत

समाचार फर्स्ट डेस्क |

झारखंड के रामगढ़ जिले के कुज्जू थाना क्षेत्र के पैती एनएच-33 पर ट्रक की टक्कर में इनोवा कार सवार एक ही परिवार के 10 सदस्यों की मौत हो गई। मरने वाले आरा (बिहार) से बच्चे का मुंडन कराकर हटिया (रांची) स्थित घर आ रहे थे। हादसे के बाद चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर भाग निकला। आमने-सामने हुई दुर्घटना में दोनों ही वाहन एक-दूसरे में घुस गए थे। हादसे के बाद करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद शवों को बाहर निकाला गया।

शनिवार सुबह साढ़े 4 बजे हुआ हादसा

हादसा शनिवार की सुबह करीब साढ़े 4 बजे हुआ। मृतकों की पहचान सत्यनारायण सिंह (73), इनका बेटा अजीत कुमार सिंह (28), सत्यनारायण सिंह के दामाद मंटू कुमार सिंह (32), मंटू की पत्नी सरोज सिंह (30), सत्यनारायण सिंह के दूसरे दामाद सुबोध कुमार सिंह, इनकी पत्नी रिंकू, मंटू की बेटी कली कुमारी (13), बेटा रौनक कुमार (4), सुबोध की बेटी रूही कुमारी (7), इनोवा ड्राइवर अंचल पांडेय (33) के रूप में की गई। मंटू कुमार सिंह के 4 साल के लड़के रौनक का आरा में मुंडन था। यहीं से सभी लोग इनोवा से वापस रांची आ रहे थे।

 प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, इनोवा जब पैती एनएच-33 पटना-रांची मार्ग पर चल रही थी तभी चालक की गलती से रॉन्ग साइड रोड पर चली गई। इसी दौरान सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने कार को चपेट में ले लिया। इनोवा सवार सभी की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल, शवों को रामगढ़ के सदर अस्पताल में रखा गया है, जहां पोस्टमॉर्टम के बाद बॉडी रांची भेजी जाएगी।