Follow Us:

कुल्लू : बनाशा गांव से लापता हुए युवक का शव पीणी जंगल में मिला

गौरव, कुल्लू |

कुल्लू की मणिकर्ण घाटी के बनाशा गांव से लापता हुए युवक का शव पीणी के सोर्ज मोर्ज जंगल में मिला है। शव को जंगली जानबरों ने नोचा हुआ था ग्रामीणों ने शव को जंगल से लाया और अंतिम दाह संस्कार कर दिया। हालांकि 8 फरवरी को कुल्लू थाने में डोला राम उर्फ मछिंदर की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी लेकिन पुलिस दुले राम को ढूंढने में नाकाम रही।

जबकि ग्रामीणों ने अपने स्तर पर युवक की खोज की और पीणी के जंगल में शव मिला और उन्होंने शव को गांव लाया और अंतिम दाह संस्कार कर दिया। ग्रामीणों की माने तो युवक ने भांग के नशे का सेवन कर कुछ समय से दिमागी नियंत्रण खो दिया था। जिसके चलते परिजन उसका उपचार भी कर रहे थे लेकिन गरीब परिवार होने के कारण वे भी उसका पूरी तरह से उपचार नहीं कर पाए। जिसके चलते युवक घर से कहीं चला गया था और लापता हो गया था।

परिजनों ने 8 फरवरी को युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट कुल्लू थाने में दर्ज करवाई थी परंतु पुलिस युवक को नहीं खोज पाई थी। पीणी पंचायत के प्रधान हेम सिंह ने बताया कि लापता युवक का शव पीणी के साथ लगते सोर्च मोर्ज के जंगल में मिला है और शव जंगली जानवरों ने नोच दिया था। जिसके चलते परिजनों और ग्रामीणों ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया।