Follow Us:

ऊना: बस-कार में टक्कर, एक की मौत, 3 घायल

रविंदर, ऊना |

ऊना जिले के थाना गगरेट के पास एक बस और कार की टक्कर हो गयी । टक्कर में  एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि तीन घायल हुए है। घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल गगरेट लाया गया। यहां पर इनकी नाजुक हालत को देखते हुए इन्हें क्षेत्रीय अस्पताल ऊना रेफर कर दिया गया। गगरेट पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।
 
बताया जा रहा है कि रविवार शाम गगरेट की ओर से होशियारपुर जा रही कार  जैसे ही हनुमान मंदिर के समीप पहुंची तो विपरीत दिशा से आ रही पीआरटीसी की बस के साथ आमने-सामने जबरदस्त भिड़़ंत हो गई। बस ज्वालाजी जा रही थी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परक्खचे उड़ गए। कार चालक की सीट और स्टीयरिंग के बीच ही फंस कर मौत हो गयी ।

चालक की पहचान विजय कुमार के रुप में हुई है। जो बटाला पंजाब का रहने वाला था। जबकि कार सवार वीनू हांडा , तन्वी हांडा औऱ जगमोहन हांडा गंभीर रुप से घायल हुये है। ये सभी मोती बाजार बटाला के ही रहने वाले थे ।  डाक्टरों ने वीनू हांडा के मल्टीपल फ्रेक्चर होने की पुष्टि करते हुए उसकी हालत को चिंताजनक बताया है। यहां पर डाक्टरों ने घायलों को प्राथमिक उपचार उपलब्ध करवाने के बाद क्षेत्रीय अस्पताल ऊना रेफर कर दिया। एसपी दिवाकर शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।