Follow Us:

ऊना: ‘साले साहब’ के ड्राइविंग लाइसेंस का टेस्ट देते ‘जीजा जी’ धरे गए

रविंदर, ऊना |

ऊना के उपमंडल बंगाणा के डूमखर में वाहन लाईसेंस बनाने के लिए चल रही ट्राई में एसडीएम ने एक मुन्ना भाई को काबू किया है। प्रशासन की आंखों में धूल झोंकने का काम कर रहा शातिर एडीएम की नजर से नहीं बच पाया। पूछताछ करने पर पता चला कि शातिर व्यक्ति अपने साले की जगह ट्राई दे रहा था, जबकि साला ऊना में कार्य कर रहा है। इस प्रकार का पहला मामला सामने आने के बाद भले ही एसडीएम ने शातिर को चेतावनी देकर छोड़ दिया, लेकिन साफ कहा कि अगर कोई चालक इस प्रकार टेस्ट पकड़ा गया, तो भविष्य में उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के मुताबिक डूमखर में मंगलवार को लाईसेंस बनवाने के लिए चालकों का टेस्ट लिया जा रहा था। जबकि निरीक्षण के लिए एसडीएम संजीव धीमान भी मौके पर मौजूद रहे। इसी दौरान बंगाणा के सौरव की बारी आई, तो हेलमेट लगाए एक व्यक्ति ट्राई दे रहा था कि एडीएम ने बाइक चालक को ध्यान से देखा। शक होने पर एसडीएम ने बाइक चालक को अपने पास बुलाया और करीब से देखा।

जांच पड़ताल में पाया गया कि लाइसेंस फाइल में लगी फोटो किसी सौरव की है, जबकि टेस्ट दे रहा व्यक्ति कोई ओर ही है। इस पर सख्ती से पूछताछ करने पर व्यक्ति ने बताया कि मेरे साले की फाईल है। व्यक्ति ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए माफी मांगी। एसडीएम बंगाणा संजीव धीमान ने बताया कि ट्राई के दौरान एक शातिर व्यक्ति को काबू किया है। जिसे चेतावनी देकर छोड़ दिया है।