Follow Us:

कांग्रेस में सुरक्षित है पोता, मेरी तरह करेगा मंडी की सेवा: सुखराम

नवनीत बत्ता |

हिमाचल प्रदेश के मंडी से संबंध रखने वाले वरिष्ठ नेता पंडित सुखराम ने कांग्रेस में आने के बाद पहला बयान दिया है। समाचार फर्स्ट के साथ बातचीत में उन्होंने मौजूदा हालातों पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि आज मेरा पोता आश्रेय शर्मा कांग्रेस की टिकट से चुनाव लड़ने जा रहा है। मैं समझता हूं कि वे अब सुरक्षित स्तिथि में है। मैं आज 93 साल का होने वाला हूं और आज हूं कल नहीं हूं, इस बात को कोई पता नहीं लगाया जा सकता। लेकिन मुझे आश्रेय शर्मा की चिंता थी जो अब लगभग ख़त्म हो चुकी है।

उन्होंने कहा कि आश्रेय मुझे अपना राजनीतिक गुरु मानता है इसलिए मैं भी अपने दायित्व का पूरा निर्वाह इस चुनाव में करूंगा। मैं चाहूंगा कि मेरा चेला टिकट लेने के बाद अब चुनाव जीतकर आए और ना सिर्फ बीजेपी को मुंहतोड़ जवाब दें, लेकिन कांग्रेस पार्टी ने जो विश्वास हमारे परिवार के ऊपर जताया है उस पर भी पूरा उतरे।। बीजेपी छोड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जहां सम्मान नहीं होगा वहां पर हम भी नहीं होंगे और इसीलिए हमने बीजेपी को छोड़ दिया।

(विज्ञापन के नीचे स्क्रॉल करें…)

'बीजेपी को जल्द मिलेगा जवाब'

बीजेपी पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी को हमारी राजनीतिक ताकत का तभी पता चल गया होगा जब हम लोगों की बदौलत पार्टी को और उसके साथ ही बीजेपी को मंडी लोकसभा क्षेत्र में भारी सफलता हासिल हुई। अब जब लोकसभा चुनावों का नतीजा निकलेगा तो उन्हें अपनी हालत का पता चल जाएगा। अब आश्रेय शर्मा ना सिर्फ अपने लोगों के बीच में है बल्कि सशक्त नेता के रूप में निकल कर लोगों की सेवा भी मेरी ही तरह करेगा।