Follow Us:

ऊना: कर्ज तले दबे दिल्ली के एक व्यापारी ने होटल में की आत्महत्या

रविंद्र, ऊना |

दिल्ली के एक व्यापारी ने कर्ज के चलते ऊना के होटल में आत्महत्या कर ली। मृतक व्यापारी की पहचान अजय बाली पुत्र जीएम बाली निवासी दिलशान कॉलोनी दिल्ली के रूप में हुई है। शव के पास से पुलिस को सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें व्यापारी ने आत्महत्या की वजह कर्ज को बताया है।

सुसाइड नोट में लिखा है कि मुझे पर कर्ज बहुत ज्यादा हो गया है, जिस कारण मैं सुसाइड कर रहा हूं। पुलिस ने मामले की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक अजय बाली व्यापार के सिलसिले में 1 अप्रैल को अंब पहुंचा था, जहां पर अजय ने एक होटल में कमरा बुक किया हुआ था। 2 अप्रैल की रात को खाना खाने के बाद कमरे में सो गया, लेकिन बुधवार सुबह न उठा।

(विज्ञापन के नीचे स्क्रॉल करें…)

दोपहर तक कमरे में हलचल न होने के चलते कर्मियों ने दरवाजा खोला तो देखा कि अजय बाली ने हाथ की नसें काट ली है और कमरे में काफी खून गिरा हुआ है। होटल कर्मियों ने तुंरत इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कमरे की तलाशी ली, तो सुसाइड नोट बरामद हुआ, जिसमें अजय बाली ने आत्महत्या का कारण कर्ज बताया। डीएसपी अंब मनोज जंबाल ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया गया है।