Follow Us:

कुल्लू: मनाली के डोभी में पैराग्लाइडर क्रैश होने से 2 लोगों की मौत

गौरव, कुल्लू |

कुल्लू जिला के मनाली विधानसभा के डोभी में पैराग्लाइडर क्रैश होने से दो व्यक्तियों की मौत हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार डोभी पैराग्लाइर साइड पर जब पैराग्लाइडर ने उड़ान भरी उसके कुछ समय के बाद पैराग्लाइडर क्रैश हो गया और काफी ऊंचाई से पैराग्लाइर क्रैश होने से पर्यटक की घटना स्थल पर मौत हो गई जबकि पैराग्लाइडर पाइलट की क्षेत्रीय अस्पताल में ईलाज के दौरान मौत हो गई। इस हादसे में 2 व्यक्तियों के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी की जा रही है।

स्थानीय जितौंड पंचायत के प्रधान गंगा राम ने बताया कि पैराग्लाइडर क्रैश होने से एक पर्यटक की घटना स्थल पर मौत हो गई है जबकि उनके गांव के पैराग्लाइडर पायलट नरेश (25) की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हुई है। उन्हेांने कहाकि इस हादसे में मृतक पर्यटन केरला का रहने बाला है और उसके परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

(आगे खबर के लिए विज्ञापन के नीचे स्क्रॉल करें)

मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी कुल्लू राज कुमार चंदेल ने कहा कि पुलिस ने दोनो शवों को कब्जे में लेकर छानवीन शुरू कर दी है। मृतक पर्यटक की पहचान 25 वर्षीस एल्थवेफ बचु वी (25) निवासी केरला और पैराग्लाइडर पायलट नरेश कुमार (25) के रूप में हुई है।उन्होंने कहाकि पुलिस मामले दर्ज कर छानवीन में जुट गई है।