Follow Us:

अनिल शर्मा ने कहा, न मंत्री पद से इस्तीफा दूंगा और न ही पार्टी छोडूंगा

नवनीत बत्ता |

ऊर्जा मंत्री अनिल शर्मा ने 'समाचार फर्स्ट' के साथ बाचचीत में कहा कि वह न तो बीजेपी से इस्तीफा देंगे और न ही मंत्री पद छोडे़गें। अनिल शर्मा ने कहा कि ठाकुर कौल सिंह ने किस बिनाह पर ये कहा  कि आश्रेय के नामांकन भरने के बाद मैं भी कांग्रेस पक्ष में चुनाव प्रचार में निकलूंगा। इस बारे में मैं नहीं कह सकता। उन्होंने कहा कि मैने अपनी स्तिथि स्पष्ट कर दी है कि वह बीजेपी पार्टी में ही रहेंगे।  इसके साथ ही मंडी लोकसभा के अलावा पार्टी कहीं से भी मुझे काम दे वह बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार करने के लिए तैयार हैं ।

उन्होंने कहा कि अगर मुख्यमंत्री जयराम को मेरे मंत्री  पद पर रहने से कोई नुकसान होता नज़र आ रहा है तो वह इस्तीफा देने को तैयार हैं। लेकिन, पार्टी हाईकमान कहेगी तब ही वह अपने पद से इस्तीफा देंगें । उन्होंने कहा कि मंडी में प्रचार करना उनके लिए संभव नहीं है। हालांकि, बाकी पूरे प्रदेश में वह प्रचार के लिए जा सकते हैं। इस तरह से उन्होंने सभी चर्चाओं को विराम लगाते हुए स्पष्ट कर दिया है कि बीजेपी से नहीं जा रहे हैं।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अनिल शर्मा से स्पष्टीकरण उत्तराखंड में चुनाव प्रचार के लिए जाते समय पांवटा में मांगा था। सीएम ठाकुर ने कहा कि अनिल शर्मा को जल्द निर्णय करना चाहिए कि वह चुनाव में मंडी में अपने बेटे की मदद के लिए कांग्रेस के साथ जाएंगे या बीजेपी उम्मीदवार के लिए प्रचार करेंगे। उन्होंने स्पष्ट किया था कि यदि अनिल शर्मा अपने बेटे के लिए प्रचार करते हैं तो उन्हें अपना कैबिनेट पद और हिमाचल प्रदेश विधानसभा की सदस्यता गंवानी होगी। उन्होंने कहा था कि इस पर किसी को भी कोई संदेह नहीं होना चाहिए।