Follow Us:

चंबा: किहार में जुआ खेलते पकड़े 5 लोग, मुकद्दमा दर्ज

पी. चंद |

जिला चंबा के किहार में गुरूवार रात करीब 11:45 बजे पुलिस ने कुछ जुआरीओं को पकड़ा है। दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ लोग एक दुकान के अंदर जुआ खेल रहे हैं। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी संदीप पठानिया की अगुवाई में पुलिस दल ने नासिर खान की दुकान पर दबिश दी और मौके पर ताश के पतों के साथ जुआ खेल रहे 5 लोगों को पकड़ा। पुलिस थाना किहार में सार्वजनिक जुआ अधिनियम 1867 की धारा 3 और 4 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार गुरूवार रात को पुलिस थाना किहार का पुलिस दल गश्त पर था। उसी समय पुलिस दल को सूचना मिली कि कुछ लोग अलास गांव के पास नासिर खान सपुत्र याकूब गांव अंकुजा डाकघर किहार तहसील सलूणी जिला चंबा की दुकान के अंदर ताश के पत्तों के साथ जुआ खेल रहे हैं। पुलिस ने सूचना मिलते ही दुकान में दबिश देकर जुआ खेल रहे 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनके नाम निम्न हैं।

1. पवन कुमार सुपुत्र चमारू राम 2. शरीफ मोहमद सुपुत्र मंगतू 3. सादिक सुपुत्र गुलजार 4. इमरान सुपुत्र शरीफ मोहमद 5. रफी मोहमद सुपुत्र जुम्मा मोहम्मद सभी निबासी किहार ताश के पत्तों के साथ जुआ खेलते हुये पाये गए। पुलिस दल ने मौके से जुआ दांव पर लगाई गई कुल रकम 4530/- रुपये ताश के पत्तों के साथ बरामद की। सभी आरोपियों को गिरफ्तार करके जमानत पर रिहा कर दिया गया है।