Follow Us:

‘अली’ और ‘बजरंग बली’ विवाद में कूदीं मायावती, CM योगी पर किया हमला

समाचार फर्स्ट डेस्क |

लोकसभा चुनाव में 'अली' और 'बजरंग बली' पर विवाद बढ़ता ही जा रही है। अब आजम खान के बाद बसपा सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती भी इस विवाद में कूद पड़ी हैं। हालांकि सीएम योगी ने शुक्रवार को चुनाव आयोग में दिए अपने बयान में सफाई दी है।

दरअसल, बसपा सुप्रीमो मायावती ने शनिवार को रामनवमी पर ट्वीट किया। इस ट्वीट के जरिए मायावती ने बिना नाम लिए सीएम योगी पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा कि 'रामनवमी की देश और प्रदेशवासियों को बधाई व शुभकामनाएं, उनके जीवन में सुख और शान्ति की कुदरत से प्रार्थना। ऐसे समय में जब लोग श्रीराम के आदर्शों का स्मरण कर रहे हैं तब चुनावी स्वार्थ हेतु बजरंग बली व अली का विवाद व टकराव पैदा करने वाली सत्ताधारी ताकतों से सावधान रहना है।
 
इसके अलावा एक अन्य ट्वीट में मायावती ने जलियावाला बाग त्रासदी के 100 साल पूरे होने पर आजादी के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले शहीदों को श्रृदाजंलि दी है। आगे उन्होंने कहा कि काश भारत सरकार इस अतिदुखद घटना के लिए ब्रिटिश सरकार से माफी मंगवाकर देश को संतोष दिलाने में सफल हो पाती।

वहीं, चुनाव आयोग में दिए जवाब में सीएम योगी ने कहा कि उनकी मंशा गलत नहीं थी। वह भविष्य में इस तरह के बयान देने में एहतियात बरतेंगे। योगी ने जवाब लखनऊ में मुख्य चुनाव अधिकारी को सौंपा। सीएम ने कहा, वह आयोग के बयान को लेकर आपत्ति और दिए नोटिस के आधार पर विश्वास दिलाते हैं कि भविष्य में सावधानी बरतेंगे और ऐसे बयानों से बचेंगे।