Follow Us:

ऊना: ट्रक औऱ बाइक में जोरदार भिड़ंत, 1 की मौत 1 घायल

रविंद्र |

जिला ऊना के कुटलैहड़ क्षेत्र के तहत पड़ते हरिनगर में ट्रक और बाइक की टक्कर हो गई। इस जोरदार टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान संदीप कुमार निवासी जालंधर पंजाब के रुप में हुई है। सूचना मिलते ही बंगाणा पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामला दर्ज करके ट्रक और बाइक को अपने कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है।

जानकारी के अनुसार रविवार देर रात को बंगाणा से ऊना की तरफ ट्रक आ रहा था। वहीं बाइक पर सवार होकर 2 युवक ऊना से बाबा बालक नाथ मंदिर में माथा टेकने के लिए जा रहे थे। लेकिन हरिपुर गांव के पास ट्रक-बाइक की सीधी टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के पीछे बैठे युवक संदीप कुमार निवासी जालंधर की मौत हो गई। जिससे बाइक चालक जैन कुमार निवासी जालंधर पंजाब गंभीर रुप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही बंगाणा पुलिस थाना प्रभारी कमल नयन शर्मा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने गंभीर रुप से घायल को बंगाणा के अस्पताल में भर्ती कराया। जबकि मृतक का पोस्टमार्टम कराने के लिए शव को ऊना के क्षेत्रीय अस्पताल में भेज दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है।