Follow Us:

अनुराग ने अपनी संसदीय निधि क्रिकेट में की खर्च, जनता मांग रही हिसाब: रामलाल ठाकुर

कमल नाग |

कांग्रेस प्रत्याशी ठाकुर रामलाल ने कहा कि लोकसभा चुनावों में इस बार कांग्रेस पार्टी की जीत निश्चित है। जिसके लिए सभी पदाधिकारियों को एकजुट होकर इस चुनाव में अपना योगदान देना है । आज तक हम पिटते रहे हैं तो आपसी विवाद की वजह से पिटते रहे हैं लेकिन इस बार सभी एकजुट हैं। यह चुनाव बहुत ही महत्वपूर्ण चुनाव है।  इस चुनाव के बाद भारतवर्ष की स्थिति या सुधरेगी या तो बिगड़ेगी । अगर बिगड़ेगी तो ऐसी बिगड़ेगी कि प्रजातंत्र में लोग पछताते रहेंगे कि भारतवर्ष को किसी ने आजाद भी कराया था और भारत मे प्रजातंत्र नाम की कोई चीज ही नहीं है। इन चुनावों में आपको सच झूठ का अंतर ढूंढना पड़ेगा। यह जो ठगी मोदी सरकार ने हमसे की है वह सबको मालूम है। सब की पीड़ा जो अंदर ही अंदर है। पूरे भारतवर्ष में उस पीड़ा का प्रदर्शन हो रहा है।

रामलाल ठाकुर ने कहा कि अनुराग ठाकुर ने हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में कोई भी योगदान नही दिया है और अपनी संसदीय निधि को क्रिकेट में ही खर्च कर दिया है। आज जब अनुराग ठाकुर गांवों में वोट मांगने जा रहे हैं तो लोग इनसे हिसाब मांग रहे हैं तो अनुराग ठाकुर टाल मटोल कर रहे है। उन्होंने अनुराग ठाकुर से 75 हजार करोड़ संसदीय निधि का हिसाब मांगा।

उन्होंने अनुराग ठाकुर को घेरते हुए कहा कि अनुराग ठाकुर बिलासपुर, हमीरपुर ज्वाला जी को रेलवे लाइन से जोड़ने की बात हमेशा करते हैं। लेकिन बिलासपुर में फोरलेन का काम पिछले एक साल से बंद पड़ा है उस पर वे कुछ नहीं बोलते। 69 हाइवे पर आज तक कुछ नही हुआ हिमाचल के मुख्यमंत्री भी इस पर कोई सन्तुष्ट जबाब नहीं दे पाए हैं।