Follow Us:

आवारा बैल ने किया घायल, पीड़ित ने लगाई मदद की गुहार

नवनीत बत्ता |

जिला बिलासपुर के सलांओं पंचायत के अंतर्गत कामलूं गांव में रहने वाले एक परिवार पर अचानक दर्द का पहाड़ टूट पड़ा। इस परिवार के एक व्यक्ति पर बैल ने हमला कर दिया जिससे व्यक्ति की पीठ पर बड़ा और गहरा घाव हो गया है। यह घाव इतना गहरा है कि रीढ़ की ह्ड्डी भी साफ दिख रही है। घायल व्यक्ति की पत्नी कृष्णा ने फोन पर बात करते हुए मदद की गुहार लगाई है। फिलहाल घायल व्यक्ति को भराड़ी अस्पताल से हमीरपुर रैफर किया गया है लेकिन पैसे की तंगी इतनी है कि शब्दों में कह पाना मुश्किल है।

घायल की पत्नी के अनुसार व्यक्ति पिछले 7 सालों से किसी बिमारी से ग्रस्त था जोकि अभी कुछ दिन पहले ही बीमारी से उभरी था। अभी वह सोमवार को ही पहली बार लंबे समय के बाद मजदूरी पर गया था। लेकिन घर वापिस आते समय रास्ते में अचानक पीछे से आवारा बैल ने सींगों से व्यक्ति की रीढ़ की हड्डी पर हमला कर दिया। घायल का जख्म इतना बड़ा और गहरा है कि अंदर तक रीढ़ की हड्डी साफ दिखाई दे रही है।

परिवार की मदद के लिए इस खाते में जमा करवाएं पैसे…

महिला से फोन पर हुई बातचीत से पता चला कि घर में 8 बेटीयां हैं जिसमें से 5 की शादी हो चुकी है और 3 अभी पढ़ाई कर रही हैं। और घर में कमाने वाला कोई नहीं है। फिलहाल वह स्वयं ही मेहनत कर घर का खर्च चलाती हैं। महिला की अपील है कि जितनी मदद हो सके जरूर करें। महिला का कहना है कि जितना भी सामर्थय हो मदद जरूर करें।