Follow Us:

आज मंडी में चुनावी हुंकार भरेंगे CM जयराम, विशाल रैली निकाल करेंगे शक्ति प्रदर्शन

नवनीत बत्ता |

मंडी लोकसभा का आज बीजेपी उम्मीदवार  रामस्वरूप शर्मा नामांकन पत्र भरेंगे। इसी के साथ आज मंडी में मुख्यमंत्री मंच के माध्यम से कांग्रेस को चुनावी चुनौती भी देते नज़र आएंगे। मंडी का चुनाव इस बार उम्मीदवार के नाम पर कम और मुख्यमंत्री के नाम पर ज्यादा लड़ा जा रहा है और कांग्रेस के चुनावी हमले सभी मुखयमंत्री तक ही सीमित होकर रह गए हैं। आज सेरी मंच पर ना सिर्फ मंडी लोकसभा बल्कि पूरे प्रदेश से बीजेपी नेताओं भीड़ जुटने वाली है।

इस दौरान सभी की निगाहें पूरी तरह मुख्यमंत्री के भाषण पर रहेंगी की वो सुखराम परिवार को लेकर आज क्या कहेंगे । बतातें चलें कि जब से चुनाव की घोषणा हुई है और आश्रेय शर्मा को कांग्रेस से टिकट मिला है ,राजनीतिक लड़ाई भी चरम पर है। विशेष रूप से अनिल शर्मा के साथ भाषणों के माध्यम से एक दूसरे पर तंज कसे जा रहे हैं । राम स्वरूप शर्मा का आज आक्रामक रूप देखने को मिल सकरा है और उन्होंने उस बात को लेजर स्पष्ट कहा कि वह कांग्रेस के हर सवाल का जबाव मंच के माध्यम से देंगे ।

वहीं,  इन सबके बीच में माना जा रहा है कि की रैली को सफल बनाने के लिए मुख्यमंत्री जयराम ने खुद ही कमान सभाली है और हर विधानसभा क्षेत्र से 1000 लोगों बीजेपी में लाने का टारगेट रखा है। सिर्फ सिराज से ही अधिक लोग आने की बात कही गई है और मंडी विधानसभा से अधिक से अधिक लोग रैली का हिस्सा बने उसके लिए पहले ही रणनीति बीजेपी ने बनाई है । अब आज देखना ये है कि बीजेपी की रैली में सुखराम परिवार द्वारा लगातार मुख्यमंत्री और रामस्वरूप पर लगाए जा रहे आरोपों का जबाव सीएम जयराम क्या देतें हैं।