Follow Us:

मंडी में बेकाबू कार ने रौंदे 2 बाइक सवार, हादसे में 3 लोग घायल

सचिन शर्मा |

जिला मंडी के उपमंडल बल्ह के नेरचौक में एक कार द्वारा एनएच- 21 पर दो मोटरसाइकिल सवारों को टक्कर मारकर मौके से फरार होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार गुरूवार देर रात बल्ह उपमंडल के नेरचौक में एक आल्टो कार चालक दो मोटरसाइकिल सवारों को जोरदार टक्कर मार कर मौके से फरार हो गया।

मामले में शिकायतकर्ता सुरेंद्र चौहान निवासी डडौर, उसका छोटा भाई एक बाइक पर और उसका तीसरा भाई एक अन्य बाइक पर सवार होकर पुलिस थाना बल्ह की ओर जा रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार तीनों व्यक्ति जब एनएच – 21 पर स्थित नेरचौक के पास पहुंचे तो भंगरोटू की ओर से तेज रफ्तार से आ रही एक सफेद रंग की आल्टो कार ने दोनों बाइकों को जोरदार टक्कर मार दी। इसके बाद बाइकों को टक्कर मारने वाला कार चालक मौके से डडौर की ओर फरार हो गया। इस दुर्घटना में बाइक सवार तीनों व्यक्तियों को चोटें आई हैं।

घायलों को प्रारंभिक उपचार के लिए लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज नेरचौक ले जाया गया। वहीं पुलिस थाना बल्ह ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने हादसे में वांछित आल्टो कार भी बरामद कर ली मामले में पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 279, 337 और मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 187 में एफआईआर दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। दुर्घटना को अंजाम देने वाली कार की शिनाख्त भी हो गई है।